Header Ads

Header ADS

2 Line Sayari Hindi

"ये इश्क करना छोड दिया यारो
''"..वरना
"हम तो आज भी पलट के देख ले तो
..."लडकियाँ सोमवार के व्रत शुरू कर दे!!!

______________________

हकीक़त थी,
ख्वाब था
या तुम थे,
जो भी था,
हम तो उसी में गुम थे.!!!"

__________________

अहसान -ए-इश्क हम पर न कर ए-सनम,
हम वो शख्सियत हैं जिस पर हजारों मरते हैं...!

________________

"वो नरम लबों का मेरे लबों को चूम कर कहना,,
"हो गयी न जिद पूरी....कोई देख न ले,,
अब तो जाने दो....

________________

"तुम जानती हो मेरी ज़िन्दगी की सबसे कीमती
चीज क्या है ...?
"बस इस मैसेज का पहला लफ्ज़....."

__________________

दिल सुलगता है तो धुआं क्यों नहीं उठता,
क्यों वो आग अक्सर आँसुओं में बह जाती है...!

_______________________

लफ्जो में कुछ यू उलझा हु में...
कहीं कंही से हर चेहरा तुम जैसा लगता है ...

_________________

याद का ज़हर दिल में फैल गया...
देर करदी उसे भुलाने में....

_________________

जिस तरह...
ये दर्द मेरे है...
काश. . .
उस तरह तुम भी...
मेरी होती...

__________________

जरूरी नहीं ये बिल्कुल कि तू मेरी हर बात को समझे..
आरजू बस इतनी है कि तू मुझे कुछ तो समझे...!!

2 Line Sayari Hindi _______________
Jokes Dilse

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.