Header Ads

Header ADS

Chudel Jokes

एक चुड़ैल ने खूबसूरत लड़की की pic upload करके id बनाई और लडको फ़साने लगी।
 एक लड़के से कई दिन मीठी मीठी बातें कुछ इस तरह करी.
.
.
.
….
चुड़ैल :- जानू तुम बहुत स्वीट हो।सच मैं तुम पे फ़िदा हुं।
.
लडका :- में भी तुमसे मिलने को बेताब हु कहो कहाँ मिलोगी।
चुड़ैल :- डियर अगर सच में मुझसे मिलना चाहते हो तो आज रात पहले चौराहे के शमशान घाट पे आ जाना मैं अकेली तुम्हारा इंतज़ार करुँगी।
.
लडका :- ok डन।
.
.
धीरे धीरे …रात हो गई…
चारों तरफ….सन्नाटा~~~
.
.
.
लड़का पहले चौराहे के श्मशान घाट पहुँच गया और क्या देखा
.
.
.
एक चुड़ैल…
उसे देखते ही लड़का बोला..
.
.
.
.कमीनी तू थी..??? मुझे तो पहले ही शक था।
.
चुड़ैल :-मेरी किस्मत ही खराब है मेरे नसीब में शायद इंसानो का प्यार है ही नही..!!
note :- “दरअसल वो लड़का दुसरे चौराहे के श्मशान का भूत था और कुछ दिन पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था

------------------------------#########################################

Jokes Dilse

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.