Header Ads

Header ADS

Girlfriend Funny Jokes

गर्लफ्रेंड : कहां हो तुम ? और इतनी देर से मेरी मिसकॉल अटेंड क्यों नहीं की ???
बॉयफ्रेंड : जानू ,अस्पताल में हूँ , मेजर ऐक्सिडेंट हो गया है मेरा।
गर्लफ्रेंड : वहां से कब डिस्चार्ज हो जाओगे ?
बॉयफ्रेंड : दो चार दिनों में।
गर्लफ्रेंड : ओके, कोई बात नहीं ,
अभी किसी से कहकर मेरा मोबाइल रिचार्ज करवा दो , तो हाल- चाल पूछती रहूंगी !

----------------------------------------------------------------------

इतिहास गवाह है जो लौंडा जिम में पहले दिन ही आरनॉल्ड बनने की सोचता है, वो पहले दिन के बाद एक हफ्ते की छुट्टी ज़रूर लेता हैं...!!

-----------------------------------------------------------------------

GF:- जानू मेरी ज्यादा याद कब
आती है
BF:- जब माँ बोलती हे आने दे तेरी बीबी को घर
के सारे काम करवाउंगी

-----------------------------------------------------------------

लडकियों की पोस्ट को फेसबुक पर जितना
सम्मान मिलता है,
.
.
.
.
.
.
यदि उतना हि सम्मान
उन्हे राह चलते वक्त दिया जाये तो
देश की तश्वीर अलग होगी..!!

-------------------------------------------------------------

कुछ लौंडे इतने कमाल के होते है कि
अगर उन्हें किसी की कार के काँच पर
पड़ी धुल मिल जाए तो उसपे अपनी
महबूबा का नाम लिखे बिना बाज़
नही आते।

-------------------------------------------------------------

बेटा:- मैं उससे ‪#‎प्यार‬ करता हु
और जल्द ‪शादी‬ करूँगा उससे
माँ:- हमे अच्छे घर की ‪‎बहू‬ चाहिए
बेटा:- हा ताे उसका घर कोनसा नकली ‪सीमेंट‬ से बना हैं

-----------------------------------------------------------------

Jokes DilseGirlfriend Funny Jokes

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.